Axis Bank Select Credit Card : इस त्यौहारी सीजन में शॉपिंग में मिलेगी छूट, ₹0 जॉइनिंग फीस

नमस्कार दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम Axis Bank Select Credit Card के बारे में बात करेंगे । यदि आप लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहे है और आप एक्सिस बैंक से कार्ड लेना चाहते है तो यह क्रेडिट कार्ड आपके लिए परफेक्ट है । यदि आप भी यह क्रेडिट कार्ड लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े ।

एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड पेश किया है, जो कि ” एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड” है । यह कार्ड लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है और इसमें ढेर सारे रिवॉर्ड और उपहार मिलते है । इस आर्टिकल में, हम इस एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड की विशेषताओं, लाभ, और आवश्यक जानकारी के बारे में बात करेंगे ।

Axis Bank Select Credit Card : इस त्यौहारी सीजन में शॉपिंग में मिलेगी छूट, ₹0 जॉइनिंग फीस

Axis Bank Select Credit Card

एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड शॉपिंग के लिए बेस्ट क्रेडिट कार्ड है । इस क्रेडिट कार्ड में आपको ढेर सारी सुविधाएं व लाभ मिलते है । इस क्रेडिट कार्ड की विशेषताएं निम्नलिखित है –

  1. आसान आवेदन प्रक्रिया : एक्सिस बैंक ने इस कार्ड के लिए आवेदन प्रक्रिया को बहुत आसान बनाया है । इस क्रेडिट कार्ड के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं । एक्सिस बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट से आवेदन करने पर आपके पते पर क्रेडिट कार्ड भेज दिया जाएगा ।
  2. कम व्याज दर : एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड में कम ब्याज दर का फायदा मिलता है । एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड की राशि को समय पर भुगतान करने पर आकर्षक कम ब्याज दर लगती है ।
  3. आकर्षक कैशबैक : एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड में पार्टनर ईकॉमर्स प्लेटफार्म पर आकर्षक कैशबैक मिलता है । इन प्लेटफ़ॉर्म पर खरीदारी करने पर आपको कैशबैक मिलेगा जिससे आपकी भरपूर बचत होगी ।
  4. अत्यंत सुरक्षित : एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड अत्यधिक सुरक्षित है । इस क्रेडिट कार्ड को सुरक्षित बनाने के लिए चिप और पिन जैसी तकनीकी का प्रयोग किया गया है ।

ALSO READ : Apple Diwali Sale 2024

Benifits Of Axis Bank Select Credit Card एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड के लाभ

  1. रिवॉर्ड पॉइंट्स प्रोग्राम : इस क्रेडिट कार्ड में एक रिवार्ड्स प्रोग्राम मिलता है जो कि आपको बचत करने में मदद प्रदान करेगी । एक्सिस सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड में यूज़र्स को प्रत्येक लेन-देन पर पॉइंट्स मिलते है और इन पॉइंट्स को यात्रा बुकिंग, मर्चेंडाइज, या स्टेटमेंट क्रेडिट के लिए रिडीम किया जा सकता है ।
  2. लाउंज एक्सेस : एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड के साथ मुफ्त हवाई अड्डे लाउंज एक्सेस की सुविधा मिलती है । इस क्रेडिट कार्ड से आपकी यात्रा आसान और रोचक बन जाएगी ।
  3. इंश्योरेंस कवरेज : एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को इंश्योरेंस कवरेज मिलता है जिसमे यात्रा इंश्योरेंस, पर्चेस प्रोटेक्शन, और अन्य मूल्यवान कवरेज शामिल है ।
  4. डाइनिंग प्रिविलेजेस : एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को फ्री डाइनिंग / छूट डाइनिंग की सुविधा प्रदान करती है । इससे यूज़र्स को डाइनिंग इंजॉय करने का मौका मिलता है ।

Join Our Telegram Channel

Axis Bank Select Credit Card Eligibility एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड पात्रता :

एक्सिस बैंक ने एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड पाने के लिए निम्नलिखित पात्रता निर्धारित की गई है ।

  1. एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड पाने के आवेदक की आयु 18 से 70 वर्ष के बीच होनी चाहिए ।
  2. एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड पाने के आवेदक की वार्षिक आय ₹6 लाख होनी चाहिए ।
  3. एक्सिस बैंक सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन भारतीय या अभारतीय कर सकते है ।

Axis Bank Select Credit Card Interest Rate एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड ब्याज दर :

एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड पर 50 दिनों तक निःशुल्क ब्याज लगता है । 50 दिनों के पश्चात भुगतान करने पर 3.6% प्रति माह या 52.86% प्रति वर्ष ब्याज लगता है । इस क्रेडिट कार्ड में ओवर लिमिट राशि का 2.5% जुर्माना लगता है ।

Axis Bank Select Credit Card Charges एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड चार्ज :

Joining Fees₹3000 ( ₹0 For Some customer )
Anually Fees₹3000 ( ₹0 For Some customer )
Late Fees₹500-₹2000 ( According To Outstanding Balance )
Finance Charges3.6% Per Month

How To Apply For Axis Bank Select Credit Card एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड आवेदन :

एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड आवेदन करने के लिए आपको ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा । एक्सिस बैंक सलेक्ट क्रेडिट कार्ड में आवेदन करने की लिंक नीचे की ओर प्रदान की गई है । इस क्रेडिट कार्ड के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन करने के लिए आपको एक्सिस बैंक की नजदीकी ब्रांच में जाना होगा ।

Axis Bank Select Credit Card Apply LinkClick Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top