AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS : फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर चल रहा धमाकेदार ऑफर, 90% तक छूट

Flipkart और Amazon पर हर समय ऑफर चलते रहते है जो कि ग्राहकों को बेहद पसंद आते है । आज के इस आर्टिकल में हम Amazon And Flipkart Offers Deals के बारे में बात करेंगे । यदि आप भी अमेज़न और फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें ।

AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS 
AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS

दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट में सेल शुरू हो चुकी है। Best AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS अगर आप अपने लिए स्मार्टफोन या फिर घर के लिए एसी, फ्रिज, कूलर, होम थिएटर जैसे प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट टाइम है क्योंकि दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म में कंपनियां ग्राहकों को तगड़े तगड़े ऑफर्स दे रही है। फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनो कंपनियों में एक साथ सेल शुरू होने से ग्राहकों में भी बहुत ज्यादा कंफ्यूजन है कि कहां बेस्ट डील मिलेगी। अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो अब आपका कंफ्यूजन दूर होने वाला है। 

अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स से लेकर कपड़ों तक में अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। दोनों ही प्लेटफॉर्म में आपको अच्छे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं । आइए आपको बताते हैं कि कहां पर आपको ज्यादा सस्ते सामान मिलेंगे और कहां आपको बेस्ड डील्स ऑफर की जा रही है।

Amazon And Flipkart Banking Offer

AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS :- अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर अलग अलग बैंक ऑफर ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को SBI क्रेडिट कार्ड और डेबिड कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को ईएमआई का ऑप्शन भी मिल जाएगा। अगर अमेजन पर सेल के दौरान बैंक ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को दो बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ऑफर मिल रहा है। अमेजन से खरीदारी करने पर ICICI बैंक और Kotak Mahindra Bank में 10 प्रतिशत डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही अमेजन पे में भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

Electronics Items Offer On Amazon

अमेजन की ग्रेट समर सेल में एसी, फ्रिज, कूल, स्मार्टफोन को काफी सस्ते दाम में खरीदने का मौका है। इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर 64 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्मार्टटीवी पर आपको 54 प्रतिशका डिस्काउंट, किचन एप्लायंसेज पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप अमेजन से एयर कंडीशनर खरीदते हैं तो आपको 50 परसेंट तक की छूट मिल जाएगी। अगर आप प्रिंटर खरीदना चाहते हैं तो इस सेक्शन में 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। 

Buy One Get One Free Offer On Flipkart

फ्लिकार्ट की बिग सेविग डेज सेल पर ग्राहकों को कई प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कई प्रोडक्ट पर कंपनी बाय वन गेट वन का ऑफर भी दे रही है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन पर एमआरपी पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। फ्लिकार्ट अपने ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पे लेटर का भी ऑप्शन दे रही है। 

Flipkart Big Saving Days Sale 2024

फ्लिपकार्ट पर बचत का सीजन चल रहा है. 9 मई, 2024 तक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिग सेविंग डेज सेल के तहत सस्ता सामान खरीदना का मौका है. स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे कस्टमर्स के लिए तो ऑफर्स की झड़ी लगी हुई. यहां से 50 और 55 इंच का स्मार्ट टीवी 30,000 रुपये से भी कम कीमत पर मिल जाएगा. फ्लिपकार्ट भारी डिस्काउंट और शानदार डील्स के साथ आपके एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त ऑफर्स दे रही है. यहां से आप कई हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.

अगर आपका बजट 30,000 रुपये तक है तो फ्लिपकार्ट के ऑफर्स चेक कर सकते हैं. मोटोरोला, एसर, तोशिबा, ब्लापंक्ट जैसे ब्रांड्स 50 और 55 इंच के बेहतरीन स्मार्ट टीवी बेचते हैं. फ्लिपकार्ट की डील्स में आप इन स्मार्ट टीवी को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में स्मार्ट टीवी पर मिल रही बेस्ट 5 डील्स के बारे में यहां पढ़ें.

30 हजार से सस्ते स्मार्ट टीवी

50 और 55 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे लोग इन ऑफर्स को देख सकते हैं-

Motorola EnvisionX 55 inch TV: 55 इंच का मोटोरोला एनविजनएक्स स्मार्ट टीवी आपके लिए अच्छी चॉइस बन सकता है. इसमें 4K UHD 60Hz और 20W साउंड जैसे फीचर्स मिलेंगे. गूगल टीवी और मीडिया टेक 9602 चिपसेट पर चलने वाला टीवी 27,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Hisense E7K 50 inch QLED TV: फ्लिपकार्ट पर ये 50 इंच का स्मार्ट टीवी 29,999 रुपये में मिल रहा है. इसमें 4K 60Hz VA स्क्रीन जैसे फीचर्स मिलते हैं. 330 निट्स की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी एटमॉस के साथ ये टीवी आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Acer H PRO Series 50 inch TV: यह स्मार्ट टीवी 4K LED और 60 Hz पैनल के साथ आता है. इसमें 380 निट्स की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलेगी. 76W साउंड और गूगल टीवी ओएस के साथ ये H प्रो सीरीज 50 इंच स्मार्ट टीवी 29,999 रुपये में मिल रहा है.

Blaupunkt CyberSound G2 55 inch TV: ब्लापंक्ट के 55 इंच स्मार्ट टीवी में भी 4K 60 Hz LED IPS स्क्रीन मिलती है. इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है. गूगल टीवी ओएस और 60W साउंड के साथ आने वाले इस 55 स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपये है.

TOSHIBA C350MP 50 inch TV: तोशिबा का 4K LED TV 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 50 इंच के टीवी में 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है. इसमें 24W साउंड और गूगल टीवी ओएस की सपोर्ट मिलती है. REGZA इंजन 4K के जरिए बेहतर वीडियो क्वालिटी मिलती है. इस स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपये है.

Smartphone Offers On Flipkart And Amazon

नया फोन खरीदते समय हर कोई कम दाम में अच्छे से अच्छे फीचर्स की तलाश करता है. पैसा वसूल फोन रहे तो किसी के लिए भी अच्छा ही रहता है. लेकिन बाज़ार में इतने सारे फोन हैं कि कंफ्यूजन रहती है कि आखिर कौन सा फोन खरीदा जाए. हालांकि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की भरमार है, जिन्हें सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल चल रही है, और सेल में एक से बढ़ कर एक दमदार फोन काफी कम दाम पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इसी बीच एक ऐसे फोन के बारे में बात करें जिन्हें काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है तो वह फोन है रियलमी 12x 5G. फोन को ग्राहक सिर्फ 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस के तौर पर Realme 12X 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच फुल HD+ IPS LCD है. रियलमी 12x 5G कंपनी के Realme UI 5.0 के साथ बॉक्स से बाहर एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. रियलमी UI 5.0 कंपनी की कस्टम स्किन है जो एंड्रॉयड का एक कस्टमाइज़ वर्जन प्रदान करती है.

Realme 12X 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट द्वारा संचालित है. ये तीन वेरिएंट में आता है जो कि एक 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट, एक 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट और एक 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट है.

सस्ते फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरे के तौर पर Realme 12X 5G में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

तो आशा करते है दोस्तों आज के इस आर्टिकल मैं आपको जानकारी मिली होगी अगर जानकारी अची लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ भी इसे शेयर करें ताकि बो लोग भी इन ऑफर्स का मजा ले सके |

AMAZON AND FLIPKART OFFERS DEALS in 2024

Read More:- इन योग आसन से कम होगा पीठ दर्द

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top