OnePlus Buds Pro 3 : दमदार साउंड और लम्बी बैटरी लाइफ वाले बड्स

नमस्कार दोस्तों वनप्लस कंपनी के द्वारा OnePlus Buds Pro 3 मार्केट में जबरदस्त टेक्नोलॉजी एवं सेंसर के साथ लॉन्च कर दिए गए हैं । इसी के साथ इसकी डिजाइन भी यूनिक दी गई है, जो की देखने में बहुत ही शानदार है ।

वनप्लस कंपनी के इस Pro 3 सीरीज वड्स में DACs की प्रोसेसर टेक्नोलॉजी को दिया गया है, जो की इन वर्ड्स को बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस एक्सपीरियंस देता है । यदि आप वनप्लस बड्स प्रो 3 के बारे में संपूर्ण जानकारी जानना चाहते हैं, तो इस लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ें ।

OnePlus Buds Pro 3

OnePlus Buds Pro 3

Specifications OnePlus Buds Pro 3 
Earphone Dimensions33.60*21.15*25.00mm
Case Dimensions 64.70*52.45*25.75mm
Earphone Weight 5.38g
Case Weight 50.57g
Drivers11mm+6mm
Microphones3 mics + VPU ( Voice Pick Up Bone Sensor)
Sound Pressure 101dB
Rated Power 10mW
Bluetooth Version 5.4
Call Quality 3 mics+VPU+AI Algorithm 
IP Rating IP55
Noise Reduction Depth50dB
Colour Midnight Opus & Lunar Radiance

OnePlus Buds Pro 3 Specifications

वनप्लस कंपनी की प्रो-3 बड्स डुएल ड्राइवर टेक्नोलॉजी के साथ 11mm बूफर एवं 6mm ट्यूटर के साथ मार्केट में आईं हैं । इसी के साथ हाई रेजोल्यूशन ऑडियो के लिए इसमें LHDC 5.0 को 1Mbps के बिटरेट के साथ दिया गया है । इसमें आपको रियल टाइम वॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी, जो की सबसे जबरदस्त फीचर्स में से एक है । 

वनप्लस में इसमें स्पेशल ऑडियो के साथ हेड कनेक्ट सिस्टम दिया है । इसके अलावा इन वनप्लस बड्स में आपको केस ( Buds Case ) के साथ 43 घंटे का पावरफुल बैटरी बैकअप मिल जाता है । इसमें कंपनी के द्वारा लेटेस्ट 5.4 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी दी गई है, जो की फास्ट पेयरिंग के मामले में सबसे आगे है । इसकी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी स्ट्रैंथ 10 मीटर के आसपास है । साथ ही इसमें कॉल पिक करने के लिए Bone सेंसर को दिया गया है ।

ALSO READ : 200MP कैमरा के साथ 7000mah बैटरी वाला मोबाइल की कीमत हुई कम

OnePlus Buds Pro 3 Battery & Charging 

वन प्लस बड्स प्रो 3 में बैटरी बैकअप बहुत ही शानदार दिया गया है । दरअसल इसकी एयरफोन बैट्री कैपेसिटी लगभग 58mAh है एवं Case Battery कैपेसिटी 566mAh की दी गई है । जिसके कारण एयरफोन का प्ले टाइम 10 घंटे एवं एयरफोन Case के साथ 43 घंटे का है ।

इसी के साथ आपको बता दें कि इसकी वायर चार्जिंग लगभग 70 मिनट एवं वायरलेस चार्जिंग 2 घंटे 30 मिनट के आस-पास है । इसका कारण अच्छा चार्जिंग इनपुट है, जिससे अच्छा आउटपुट मिलता है ।

OnePlus Buds Pro 3 Price

वनप्लस बड्स प्रो 3 की मार्केट प्राइस कंपनी के द्वारा रिवील कर दी गई है, साथ ही इसकी आफिशियल बुकिंग भी शुरू हो गई है । इस बड्स की कीमत भारतीय मार्केट में लगभग 13,999 रुपए है, लेकिन वर्तमान समय में इस पर 14% की छूट चल रही है । इसीलिए इसकी कीमत लगभग 11,999 रूपए पड़ जाती है ।

OnePlus Buds Pro 3 Review 

वनप्लस बड्स प्रो 3 के रिव्यू की बात करें, तो कुछ रिव्यू की रिपोर्ट के अनुसार इसकी टेक्नोलॉजी और टेक्सचर को बहुत ही शानदार बताया जा रहा है । इसी के साथ इसमें स्पेशल एडवांस टेक्नोलॉजी दी गई है । जिसके कारण Fast Pairing, Noise Cancellation सेंसर जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top